अखिलेश ने भाजपा पर कसा तंज,पायलट बनने से प्लेन आपका नही हो जाता
अखिलेश ने भाजपा पर कसा तंज,पायलट बनने से प्लेन आपका नही हो जाता


20 Oct 2021 |  71



धनंजय सिंह स्वराज सवेरा एडिटर इन चीफ यूपी 



लखनऊ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट का उद्घाटन कर विभिन्न विकास परियोजनाओं का भी शिलान्यास किया।इसी बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर शिलान्यास पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।



सपा मुखिया ने ट्वीट कर लिखा है-जबकि शिलान्यास की एक ईंट तक भी इन्होंने नहीं लगाई,तब भी सपा के कामों का उद्घाटन करने आ गये भाजपाई लेकर अपनी कैंची, फ़ीता, माला, मिठाई। भाजपाई ये याद रखें कि पायलट बनने से प्लेन आपका नहीं हो जाता और ये भी कि जिस रनवे से आप उड़ान भर रहे हैं उसकी जमीन किसी और ने तैयार की थी।



सपा मुखिया ने इससे पहले अपने ट्वीट में लिखा था कि सपा की सरकार में शुरू हुए कुशीनगर एयरपोर्ट के आरंभ होने से इस क्षेत्र में पर्यटन और आर्थिक गतिविधियों को बहुत बढ़ावा मिलेगा।भाजपा को सपा के जनहितकारी कार्यों से प्रेरणा लेनी चाहिए सिर्फ़ सपा के कामों का उद्घाटन करने का कीर्तिमान नहीं बनाना चाहिए।



आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार के किसी उद्घाटन और लोकार्पण कार्य को अपने सरकार की उपलब्धि न बताया हो।इसके पहले भी इस तरह के आरोप योगी सरकार पर लगाते आए हैं।उनका कहना है कि योगी सरकार के पास सिर्फ रंग और नाम बदलने का काम है। दूसरे के कार्य का उद्घाटन कर अपनी उपलब्धि बताना भाजपा का कार्य है।



More news