निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए गए शुभम मिश्रा
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए गए शुभम मिश्रा


01 Nov 2021 |  53



रिपोर्ट-संतोष कुमार यादव

प्रतापगढ़।सोमवार को शहर के सूर्या पैलेस में पत्रकार एकता संघ द्वारा आयोजित एक बैठक में पत्रकार शुभम मिश्रा को सम्मानित किया गया।प्रवीण सिंह की अध्यक्षता में कार्यक्रम किया गया। पत्रकार शुभम मिश्रा निष्पक्षता एवम निडरता के साथ सच का साथ देने वाले पिछले कुछ ही वर्ष पूर्व से पत्रकारिता क्षेत्र में आए ईमानदारी और राष्ट्रहित की सोच के कारण अपना एक अलग स्थान प्राप्त कर चुके हैं।

इस बैठक में शामिल हुए सुल्तानपुर जिला महामंत्री शिव प्रकाश जायसवाल व तहसील लंभुआ ज्ञानेंद्र सिंह, विशिष्ठ अतिथि प्रयागराज मंडल मंत्री अतुल कुमार शुक्ला के साथ जिला अध्यक्ष प्रतापगढ़ की मौजूदगी में पत्रकार शुभम मिश्रा को सम्मान पत्र से सम्मानित किया गया। पत्रकार शुभम मिश्रा लगातार सक्रियता के कारण पत्रकार एकता संघ द्वारा सम्मानित हुए। साथ में जिला मंत्री रिंकू सरोज को भी सम्मानित किया गया और साथ में जिला अध्यक्ष प्रतापगढ़ जतिन कुमार चतुर्वेदी सम्मानित किए गये।

आपको बताते चले की शुभम मिश्रा पत्रकार एकता संघ से जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रतापगढ़ के पद पर कार्यरत हैं। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रियता को देखते हुए कुछ महीने पूर्व में ही जिला मंत्री के पद से जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर प्रदोन्नति किया गया था। शुभम मिश्रा एक ईमानदार एवम अपनी बात को बेबाक हो कर रखने वालों में से हैं। पिछले कुछ ही साल में पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ईमानदारी और निष्क्षता के चलते एक अलग पहचान बना चुके हैं।शुभम मिश्रा सम्मानित होने पर सभी का आभार प्रकट किया। सभी पत्रकार बंधुओं ने बधाई दी। बैठक के कार्यक्रम में शामिल रहे पत्रकार एकता संघ के जिला सह सचिव प्रवीण सिंह, मीडिया प्रभारी संदीप सिंह, जिला मंत्री रिंकू सरोज, सचिव मो. कुरैसी, सह सचिव अवधेश तिवारी, सह सचिव फूलचंद्र, शंकर लाल सह सचिव, कोषाध्यक्ष संदीप सिंह, पत्रकार एवम समाजसेवी सतीश पांडेय और साथ में अन्य पत्रकार बंधु रहे मौजूद।


More news