अन्तर्जनपदीय मोटर साइकिल चोर का पुलिस ने किया पर्दाफाश,11 मोटर साइकिल सहित 2 शातिर चोर गिरफ्तार
अर्न्तजनपदीय मोटर साइकिल चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश,11 मोटर साइकिल सहित 2 शातिर चोर गिरफ्तार


26 Nov 2021 |  191



ब्यूरो देवी शरण मिश्रा

प्रतापगढ़।पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के कुशल निर्देशन में जनपद में हुई अपराधिक वारदातो के अनावरण व सक्रिय अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही के अभियान के अन्तर्गत पुलिस द्वारा लगातार सूचना संकलन व सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।इसी क्रम में क्षेत्राधिकारी लालगंज के निकट पर्यवेक्षण में दिनांक 25.11.2021 को थाना लालगंज से थानाध्यक्ष कमलेश कुमार पाल अपनी टीम के साथ चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के भेभौरा तिराहा के पास से दो व्यक्तियों को चोरी की एक हीरो सुपर स्प्लेण्डर मोटर साइकिल यूपी 45 यू 5245 के साथ गिरफ्तार किया गया जबकि एक अन्य व्यक्ति मौके से भाग निकला।
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर थानाक्षेत्र मानिकपुर के बरवलिया नहर पटरी के पास समशान घाट के पीछे झाड़ियों में से 10 और चोरी की मोटर साइकिल बरामद की। मौके से फरार आरोपी को चिन्हित कर विधिक कार्यवाही कर रही है।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि मौके से फरार हमारा साथी था। हम लोगों का एक गिरोह है और हम सभी लोग मिलकर आसपास के जिलों से मोटर साइकिल आदि की चोरी करते हैं और उनका रजिस्ट्रेशन नम्बर बदलकर सस्ते दामों में बेंच देते हैं। बरामद सभी मोटर साइकिलें चोरी की हैं, जिन्हे हम लोग विभिन्न स्थानों से चोरी की हैं।

बरामद हुई मोटर साइकिलों में दो हीरो सुपर स्प्लेण्डर रंग लाल यूपी 54 यू 5245 व हीरो स्प्लेण्डर प्लस रंग काला यूपी 72 एपी 9047 की चोरी के सम्बन्ध में थाना लालगंज पर व दो अन्य मोटर साइकिल हीरो सुपर स्प्लेण्डर रंग लाल यूपी 44 एजे 3982 व हीरो पैशन प्रो रंग काला यूपी 72 एजे 4037 की चोरी के सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर में पूर्व में अभियोग पंजीकृत है,अन्य मोटर साइकिलों के स्वामी के सम्बन्ध में जानकारी व आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।


More news