गोरखपुर में दिल दहलाने वाली घटना, पिता ने दो मासूमों के साथ बंद कमरे में लगा ली आग, तीनों की हुई मौत
गोरखपुर में दिल दहलाने वाली घटना,पिता ने दो मासूमों के साथ बंद कमरे में लगा ली आग, तीनों की हुई मौत


01 Dec 2021 |  40



रिपोर्ट-लव सिंह

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों के कमरा बंद कर आग लगा ली।आग में झुलसने के कारण तीनों की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गीडा थाना क्षेत्र के छपिया-सरया गांव निवासी 35 वर्षीय मदन डिप्रेशन में थे।मदन का गोरखपुर के डॉक्टर बेरी के यहां से इलाज चल रहा था।मृतक ने कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे घर से भगा दिया था।बुधवार को मदन ने अपने दो मासूम बच्चे 7 वर्षीय अन्नपूर्णा और 5 वर्षीय अतुल को कमरे में बंद कर आग लगा ली।आग में झुलसने के कारण तीनों की मौके पर मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने बताया कि मदन ने घर में रखे हुए सिलेंडर की पाइप काट दिया।इसके बाद आग लगा ली। मदन ने अंदर से दरवाजा भी बंद कर दिया था और उसके साथ दोनों बच्चे भी कमरे के अंदर मौजूद था। आग लगने के कारण तीनों बुरी तरह झुलस गए।
घटना की जानकारी मदन की पत्नी को लगी वो घरवालों के साथ मौके पर पहुंची।

मदन के परिवार में उसका छोटा भाई गीडा की फैक्ट्री में काम करता है।मदन पांच साल से डिप्रेशन में था।उसका इलाज चल रहा था। पत्नी से भी अक्सर अनबन होती रहती थी। इस घटना के पीछे असल वजह क्या है, यह कह पाना मुश्किल है।लोग मदन के डिप्रेशन को घटना का कारण बता रहे हैं।।
सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


More news