भूत ने की डकैती,पुलिस मामला दर्ज कर शुरू की जांच तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा
भूत ने की डकैती,पुलिस मामला दर्ज कर शुरू की जांच तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा


05 Dec 2021 |  35





बरेली।झुमका गिरने वाले बरेली में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है।यहां एक मामले के खुलासे में पुलिस को डकैती के पीछे भूत की करतूत का पता चला है।सात नवंबर को नबाबगंज में कारोबारी जलीस अहमद के घर डकैती हुई।जलीस अहमद पत्नी और बच्चों के साथ ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे।उसी दौरान एक दर्जन बदमाशों ने हथियारों के दम पर परिवार को बंधक बना लिया और नकदी-जेवर सहित 12 लाख की डकैती की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की।पुलिस को जांच में पता चला कि भूत गिरोह ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है।इस घटना में फरहान गिरोह के शामिल होने का पता चला। फरहान भूत के नाम से मशहूर है।पुलिस ने मामले का खुलासा कर भूत गिरोह के 10 बदमाशों को गिरफ्तार किया।गिरोह के दो अन्य बदमाश फरार हैं।बदमाशों से पांच तमंचे, जेवर और 2.50 ढाई लाख भी बरामद हुआ है।

पुलिस के अनुसार फरहान जान-पहचान वालों के बीच भूत नाम से मशहूर है।फरहान दिन में सोता और रात में घूमता था। सुभाष नगर निवासी फरहान भूत गिरोह का सरगना है।शुरू में घरवाले और दोस्त फरहान को भूत कहते थे। बाद में पूरा मोहल्ला भूत कहने लगा। फरहान के भूत गिरोह से लोग डरते हैं।कोई उनके खिलाफ कुछ बोलने की हिम्मत नहीं करता।

पुलिस ने डकैती कांड में शामिल फरहान उर्फ भूत, इरशाद अहमद उर्फ भूरा उर्फ इशरार, मंजीत, राजू खान, आमिर, इस्तकार उर्फ गंठा, दानिश, अकील खां उर्फ कल्लू उर्फ कलवा, संजीव उर्फ गुड्डू, रोज वारसी उर्फ रोज उर्फ शहबाज खान उर्फ बिहारी को पकड़ा है।फरार बदमाशों के नाम रुस्तम और मुसाहिद उर्फ अजय है।भूत गिरोह पर कई मामले हैं। फरहान समेत अन्य को जेल भेज दिया गया है।


More news