खेलों के आयोजन से होता है एक दूसरे से आत्मीय जुड़ाव: विनोद सरोज
खेलों के आयोजन से होता है एक दूसरे से आत्मीय जुड़ाव: विनोद सरोज


23 Dec 2021 |  252



ब्यूरो देवी शरण मिश्रा

कुंडा/प्रतापगढ़। बाबागंज विधायक विनोद सरोज ने गुरुवार को विकास खण्ड के झींगुर ग्राम पंचायत जैतापुर ग्राउंड पर आयोजित बजरंग क्रिकेट टूर्नामेंट का फीता काटकर उद्घाटन किया।

इस दौरान विधायक विनोद सरोज ने कहा कि खेल के माध्यम से जहां लोग एक दूसरे से जुड़ते हैं,वहीं खिलाड़ियों के लिए सबसे स्वास्थ्य मनोरंजन के साथ-साथ आत्मबल बढ़ाने का सबसे कारगर तरीका है। इसलिए युवाओं के इस खेल को हर क्षेत्र में बढ़ावा देने की आवश्यकता है।स्वास्थ्य के साथ ही युवा देश की तरक्की में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

प्रतियोगिता में पहला मुकाबला गुजवर और अठैसा टीम के बीच खेला गया।गुजवर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट खोकर 121 रन बनाए, जवाब में अठैसा की टीम निर्धारित ओवर में 6 विकेट खोकर 68 रन ही बना सकी। गुजवर ने प्रतियोगिता का पहला मुकाबला 53 रनों से जीत लिया।

इस दौरान हीरागंज व्यापार मंडल अध्यक्ष व ग्राम प्रधान विनोद यादव, प्रधान प्रतिनिधि डब्लू तिवारी, ओमप्रकाश तिवारी, मुकेश सिंह, संदीप सरोज, सोनू यादव, अरविंद यादव, सोनू सरोज, अमित मौर्य, कमेंट्रेटर संजय सरोज व अनिल यादव आदि उपस्थित रहे।


More news