यूपी में कोरोना संकट के बीच कांग्रेस की लड़की हूं, लड़ सकती हूं मैराथन स्थगित, पार्टी नहीं करेगी रैली
यूपी में कोरोना संकट के बीच कांग्रेस की लड़की हूं, लड़ सकती हूं मैराथन स्थगित, पार्टी नहीं करेगी रैली


05 Jan 2022 |  32





लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के मैराथन लड़की हूं, लड़ सकती हूं को स्थगित कर दिया गया है। कांग्रेस ने बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए मैराथन रोकने का फैसला लिया है।कांग्रेस पार्टी की मैराथन कई जिलों में होनी थी।वाराणसी में 9 जनवरी को मैराथन का आयोजन किया जाना था।नोएडा और अन्य जिलों में मैराथन की तैयारियां चल रही थी।

बरेली में भगदड़ के बाद कांग्रेस पर उठे सवाल

बरेली में मंगलवार को हुई मैराथन में भगदड़ मचने के बाद कई पार्टियों ने कांग्रेस पर सवाल उठाए थे।आरोप था कि बच्चियों की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।कोरोना संक्रमण के बीच सैकड़ों बच्चियों के लिए मैराथन आयोजित हो रही है। खबर हैं कि यूपी में कोरोना के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को लेकर कांग्रेस ने बड़ी चुनावी रैली आयोजित न करने का फैसला लिया है। कांग्रेस अब यूपी में वर्चुअल रैली को प्राथमिकता देगी। कांग्रेस हाईकमान के निर्देश पर मैराथन और बड़ी रैलियां स्थगित की गई हैं।

कांग्रेस ने वाराणसी में आयोजित की जाने वाली मैराथन को स्थगित कर दिया गया है।बरेली में हुई मैराथन में भगदड़ के बाद 9 जनवरी को वाराणसी में होने वाली ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ मैराथन को स्थगित किया गया है।मंगलवार को बरेली से लापरवाही की बड़ी तस्वीर सामने आई।मैराथन शुरू होते ही लड़कियों के बीच भगदड़ मच गई, जिसमें कई लड़कियां घायल हुई।इसके बाद से कांग्रेस के मैराथन पर सवाल उठने शुरू हो गए थे।


More news