अखिलेश ने भाजपा विधायक पर डाले चुनावी डोरे,कहा,हम उन्हें योगी खिलाफ लड़ाएंगे चुनाव
अखिलेश ने भाजपा विधायक पर डाले चुनावी डोरे, कहा,हम उन्हें योगी के खिलाफ लड़वाएंगे चुनाव


18 Jan 2022 |  49



रिपोर्ट-शुभम कुमार यूपी क्राइम हेड

लखनऊ।उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके गढ़ गोरखपुर शहर सीट से चुनावी मैदान में उतारने का ऐलान किया है।इस सीट के मौजूदा विधायक राधा मोहन अग्रवाल का टिकट काट दिया गया है।इस हालत में अब समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राधा मोहन अग्रवाल पर मजबूत चुनावी डोरे डालना शुरू कर दिया है।अखिलेश यादव ने राधा मोहन अग्रवाल को समाजवादी पार्टी में आने का खुला ऑफर दिया है और कहा है कि अगर वो हमारी पार्टी में आते हैं तो हम उन्हें योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गोरखपुर शहर सीट से ही टिकट देंगे।

सोमवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में अखिलेश यादव मीडिया से बात कर रहे थे।इसी दौरान एक पत्रकार ने उनसे राधा मोहन अग्रवाल को लेकर सवाल पूछ लिया तो उन्होंने जवाब में कहा कि आप पत्रकार हैं, उनसे संपर्क कर सकते हैं,उनसे बात कर सकते हैं, अगर ऐसा हो जाए तो हम उन्हें टिकट दे सते हैं।

सपा मुखिया अखिलेश ने आगे कहा कि मुझे मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह याद है,उस समारोह में राधा मोहन अग्रवाल को एक भी सीट नहीं मिली थी,उन्हें खड़ा रहना पड़ा था। भाजपा सरकार में उनका सबसे अधिक अपमान हुआ है।भाजपा में इस समय जबरदस्त असंतोष का माहौल है,लेकिन हम सभी को टिकट नहीं दे सकते, अब हम किसी को सपा में नहीं लेंगे और न ही किसी को टिकट देंगे। अगर बात अग्रवाल जी की है तो हम उन्हें टिकट दे देंगे।

आपको बता दें कि राधा मोहन अग्रवाल भाजपा के दिग्गज नेता हैं और गोरखपुर शहर सीट से चार बार विधायक चुने जा चुके हैं। सबसे पहले वो साल 2002 में गोरखपुर से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे थे। ऐसे में उनका टिकट काटना काफी हैरान कर देने वाला है। अभी ये भी कहना काफी मुश्किल है कि राधा मोहन अग्रवाल को भाजपा का टिकट मिलेगा भी या नहीं या फिर वो समाजवादी पार्टी में ही जा सकते हैं।


More news