दो साल की मासूम बच्ची मां के साथ कर रही चुनाव प्रचार, मासूम बच्ची ने जनता से किया अभिवादन
दो साल की मासूम बच्ची मां के साथ कर रही चुनाव प्रचार, मासूम बच्ची ने जनता से किया अभिवादन


24 Feb 2022 |  65





अयोध्या।उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चार चरण का मतदान संपन्न हो गया है।पांचवें चरण के लिए होने वाले मतदान के लिए सभी दलों के नेता चुनाव प्रचार में पूरे दमखम के साथ जुटे हैं।इसी क्रम में गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोसाईगंज विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।गोसाईगंज विधानसभा के मया बाजार में ऐतिहासिक भीड़ देखकर सीएम योगी उत्साहित और गदगद हो उठे।

सबसे गौर करने वाली बात भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी की दो साल की मासूम बेटी टुकटुक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रणाम कर जनता से अभिवादन किया।अपनी मां आरती तिवारी के साथ मासूम बेटी टुकटुक भी चुनाव प्रचार करती नजर आई।

सीएम योगी ने अपने संबोधन में सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में जब नौजवानों के लिए नौकरी निकलती थी तो सैफई खानदान वसूली पर निकल पड़ता था और कोर्ट उस पर स्टे देता था। सरकार ने तय किया है कि सरकार बनने पर आने वाले 5 साल के अंदर प्रदेश के हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी या रोजगार दिया जाएगा।

सीएम योगी ने आगे अपने संबोधन में कहा कि वर्तमान समय में 1 करोड नौजवानों को टेबलेट व स्मार्टफोन दिया गया। जिसपर समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है। हमने यह तय किया है अभी तो एक करोड़ स्मार्टफोन व टेबलेट दिए हैं।सरकार बनने के बाद दो करोड़ छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन व टेबलेट और देंगे।


More news