गांजा बेचने का वीडियो वायरल होने पर थानाध्यक्ष को एसपी ने दी बड़ी सौगात
गांजा बेचने का वीडियो वायरल होने पर थानाध्यक्ष को एसपी ने दी बड़ी सौगात


12 May 2022 |  92



ब्यूरो देवी शरण मिश्रा

उत्तर प्रदेश के बड़के जिले प्रतापगढ़ में बड़े काम होते हैं।छोटा काम इस जिले में नहीं होता है।यहां गांजा बेचने वालों पर सिकंजा न कस पाने वाले थानाध्यक्ष को पुलिस अधीक्षक कार्रवाई करने के बजाय बड़ी सौगात देते हैं।पुलिस का काम अब ग्रामीण कर रहे हैं।हाल ही में कोहड़ौर थाना क्षेत्र में मादक पदार्थ बेच रहे दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले किया था।

आपको बता दें कि संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को फेरी लगाकर खुलेआम थाने के इर्द-गिर्द नेपाल का गांजा बेचने का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने पर संग्रामगढ़ थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय ने पैतरा खेलते हुए छुट्टी ले ली थी। संग्रामगढ़ प्रभारी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने गांजा बेचने वाले तीन लोगों को जेल भेज दिया था।

एसपी ने थानाध्यक्ष को दी सौगात

जिले के लोगों को पूरी उम्मीद थी कि तेजतर्रार ईमानदार पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल गांजा बेचने वालों पर कोई सिकंजा न कसने वाले थानाध्यक्ष को डंडित करेंगे,लेकिन संग्रामगढ़ से सीमावर्ती महेशगंज थाना स्थानांतरित कर पुलिस अधीक्षक ने अनिल पांडेय को बड़ी सौगात दी है।एसपी की थानाध्यक्ष को बड़ी सौगात देना ये रिश्ता क्या कहलाता है।


More news