ज्ञानवापी मस्जिद के मामले पर बोले संजय राउत,कहा-ये मुद्दे देश को तोड़ देंगे
ज्ञानवापी मस्जिद के मामले पर बोले संजय राउत,कहा-ये मुद्दे देश को तोड़ देंगे


12 May 2022 |  27





नई दिल्ली।वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद विवाद को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने बयान दिया है। संजय राउत ने कहा कि ये सब राजनीतिक लाभ के लिए किया जा रहा है,ये मुद्दा देश को बांटने का काम करेगा।ज्ञानवापी मस्जिद विवाद की तुलना अयोध्या में राम मंदिर मामले से करते हुए संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर मुद्दे के बाद देश को शांति की जरूरत है।

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने भी भारतीय जनता पार्टी पर ज्ञानवापी मस्जिद मामले के साथ राजनीति करने और इसे अयोध्या जैसे मुद्दे में बदलने का आरोप लगाया था।

उन्होंने रविवार को कहा था कि मामला कोर्ट में है, लेकिन मैं कहूंगा कि अयोध्या के फैसले के बाद भाजपा की हालत एक पंखहीन पक्षी की तरह है, क्योंकि वे नौकरियों, मुद्रास्फीति और अच्छे दिनों पर राजनीति नहीं लड़ सकते हैं।वे एक और अयोध्या मुद्दे की तलाश में हैं ताकि वे राजनीतिकरण कर सकें।

वाराणसी कोर्ट में थोड़ी देर में आने वाला है फैसला

ज्ञानवापी मस्जिद के मामले में वाराणसी की स्थानीय कोर्ट में सुनवाई जारी है। थोड़ी देर में फैसला आ सकता है। जिला जज रवि कुमार दिवाकर फैसला सुनवाएंगे। इससे पहले बुधवार को कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। फैसले के साथ ही ये साफ हो जाएगा कि ज्ञानवापी मस्जिद का दोबारा सर्वे किया जाएगा या नहीं। इसके अलावा कोर्ट कमिशनर अजय मिश्रा को बदला जाएगा या नहीं। मुस्लिम पक्ष का आरोप है कि कमिश्नर अजय मिश्रा पक्षपात कर रहे हैं।


More news