केशव ने किया आजम पर पलटवार,बोले-उनका दिमाग खराब हो गया है
केशव ने किया आजम पर पलटवार,बोले-उनका दिमाग खराब हो गया है

21 Jun 2022 |  33





लखनऊ।रामपुर लोकसभा उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर जवाबी हमले पर हमले कर रहे हैं।समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने रामपुर में एक चुनावी सभा के दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को बेवकूफ बताया।इस पर डिप्टी सीएम ने पलटवार करते हुए आजम खान पर गंभीर टिप्पणी की।उन्होंने कहा है कि हार की संभावना के बीच आजम खान का मानिसक संतुलन खराब हो गया है। डिप्टी सीएम यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि आजम खान, प्रचार की जगह इलाज कराएं।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को ट्वीट किया कि विधायक मोहम्मद आजम खान का रामपुर और आजमगढ़ के उपचुनाव में बीजेपी की जीत सपा की हार की संभावना को देखते हुए मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। प्रचार की जगह इलाज करायें, जहर न उगलें। मैंने रामपुर में कहा था रामराज आयेगा। आजम राज जाएगा, गुंडाराज जायेगा, यूपी में अब दंगा नहीं विकास होगा!

आजम खान ने दिया था ये बयान

आपको बता दें कि आज़म खान ने चुनावी सभा में उप मुख्यमंत्री को बेवकूफ बताया और कहा उन्हें खैरात और भीख में विधान परिषद का सदस्य बना कर उपमुख्यमंत्री बनाया गया है।आज़म खान ने कहा की अब्दुल्लाह को तो जिल्लत और रुसवाई के सिवा कुछ नहीं मिलेगा उसे जेल मिलेगी, लेकिन कंस के घर कृष्ण जी पैदा होंगे वो दिन आयेगा,लेकिन अब्दुल्लाह से राम राज्य की तुलना करना राम जी की तौहीन है। आजम खान ने हिंदुओं से अपील की कि वह अपने भगवान की तौहीन अपनी ही सरकार से मत होने दो।


More news