नंद करीना कपूर खान से कंपेयर किए जाने पर चिढ़ी भाभी आलिया,बेबो को लेकर कह डाली ऐसी बात
नंद करीना कपूर खान से कंपेयर किए जाने पर चिढ़ी भाभी आलिया,बेबो को लेकर कह डाली ऐसी बात


07 May 2022 |  30





मुंबई।फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान और आलिया भट्ट अब रिश्तेदार बन चुकी हैं।रणबीर कपूर के साथ शादी के बाद आलिया करीना कपूर की भाभी बन गई हैं। प्रशंसकों को नंद भाभी की बॉन्डिंग बहुत पसंद है। फिल्म में स्क्रीन शेयर करने के साथ साथ आलिया भट्ट करीना कपूर के साथ कुछ टॉक शोज में भी दिखाई दे चुकी हैं। वहीं एक बार आलिया भट्ट ने करीना कपूर खान से तुलना होने पर इरिटेटक होकर काफी अजीब रिएक्ट किया था।

हाईवे की रिलीज के दौरान इम्तियाज अली और रणबीर कपूर के साथ एक टॉक शो के दौरान आलिया भट्ट से इम्तियाज ने आलिया से सवाल किया कि उन्हें कई बार करीना कपूर के साथ कंपेयर किया जाता है और लोगों का कहना है कि वो करीना जैसी हैं।इसपर चिढ़ते हुए आलिया ने रिएक्ट किया और कहा‌ कि मैं करीना को कॉपी करने की कभी कोशिश नहीं करती हूं, हो सकता है कि शनाया (स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया का किरदार) और पू (कभी खुशी कभी गम में करीना का किरदार) एक जैसी हो सकती हैं।मैं कई बार ये साफ कह चुकी हूं कि मैं करीना की बहुत बड़ी फैन हूं, और मैं महेशा रहने वाली हूं, लेकिन मैं कभी भी उन्हें कॉपी नहीं करती हूं,मैं चिढ़ जाती हूं जब उन्हें कोई कॉपी भी करता है तो तो मैं कैसे उन्हें कॉपी कर सकती हूं।

ऐसे में रणबीर कपूर कहते हैं कि वो अपना कोई स्टाइल बनने के लिए अभी काफी छोटी हैं और करीना से कंपेयर किया जाना उनके लिए एक कॉम्प्लिमेंट है। इसपर रिएक्ट करते हुए आलिया कहती हैं कि हां ये बिल्कुल सही है, लेकिन मैं परेशान हो जाती हूं, क्योंकि मैं किसी के भी जैसा नहीं होना चाहती। दुनिया में सिर्फ एक करीना कपूर है।

इम्तियाज ने इसपर कहा कि आलिया कुछ हद तक रणबीर की तरह हैं।उनकी जर्नी मुझे रणबीर की याद दिलाती है और यह आलिया के लिए तारीफ नहीं है। रणबीर ने आलिया से कहा था कि तेरी भी लगने वाली है उनके इस कमेंट के बाद सभी हंसने लगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया आखिरी बार गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आई थीं।आरआरआर में भी उनकी अहम भूमिका थी।