जेपी नड्डा ने बूथ अध्यक्षों को दिया गुरमंत्र,बताई ये बारीकियां
जेपी नड्डा ने बूथ अध्यक्षों को दिया गुरुमंत्र, बताई ये बारीकियां


22 Nov 2021 |  31



धनंजय सिंह स्वराज सवेरा एडिटर इन चीफ यूपी

गोरखपुर। सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर पहुंचे हैं। इस दौरान नड्डा ने बूथ प्रभारियों को संबोधित किया।इस दौरान सीएम योगी के साथ प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान,स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल मौजूद रहे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, ‘2014, 2017, 2019 में एक बूथ पर बूथ अध्यक्ष 10 मत से हार गया।मैंने पूछा की बीजेपी को इस बूथ पर जीत कैसे मिलेगी तो उसने बताया कि जीत मैं हासिल कर लूंगा और आगे वह चुनाव में जीत भी गया।फिर वे उस बूथ अध्यक्ष से मिलने गए और जीत का मंत्र पूछा तो उसने बताया कि उसने 15 घरों को चुना।वह रोज उन घरों का दरवाजा खटखटाता और कहता कि इस बार भाजपा को ही वोट दें।

स्वतंत्र देव ने कहते हैं कि इसके बाद एक दिन उन घरों में से एक घर से कहा गया कि आप रोज आते हैं और बुरा भी नहीं मानते हैं। जाइये इस साल आपको ही वोट देंगे।इतना कहने के बाद उन्होंने सीएम योगी को मंच पर आने के लिए न्योता दिया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने हमेशा सम-बिसम परिस्थितियों का सामना करते हुए विकास कार्यों को किया है। गोरखपुर की धरती शहीद मंगल पांडे, पंडित राम प्रसाद बिस्मिल की धरती है।मैं उस धरती पर आप सभी कारकर्तायों की तरफ से जेपी नड्डा का स्वागत करता हूं।

सीएम योगी ने कहा कि साल 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाला विधानसभा का चुनाव देश-दुनिया के आकर्षण का केंद्र बन रहा है।सबसे बड़ी आबादी का प्रदेश और उसका चुनाव सबको आकर्षित करने वाला है।

सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ देश की शान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा हैं तो दूसरी तरफ जिन्नावादी हैं जो देश की अस्मिता लूटने वाले हैं। बीजेपी ने जो कहा है वह करके दिखाया है।जो आजादी के बाद नामुमकिन था, वो पीएम मोदी ने मुमकिन बना दिया।


More news