महिला पुलिसकर्मी और ट्रक चालक के बीच हुआ प्यार, महिला पुलिसकर्मी के ऊपर हत्या का मुकदमा हुआ दर्ज
महिला पुलिसकर्मी और ट्रक चालक के बीच हुआ प्यार,महिला पुलिसकर्मी के ऊपर हत्या का मुकद्दमा हुआ दर्ज


19 May 2022 |  186



रिपोर्ट-शुभम कुमार

एटा।प्यार जब हद से गुजरता है तो गा लेते है...निदा फाजिल का लिखे हुए गाने को शुर कुमार शानू ने दिया है,लेकिन इससे उलटा मामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले से सामने आया है,जहा पर एक महिला पुलिसकर्मी और ट्रक ड्राइवर के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।अब महिला पुलिसकर्मी समेत अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है।हालांकि पुलिस अधिकारियों ने बताया है महिला पुलिसकर्मी अलीगंज थाने में ही तैनात है।

मामला एटा जिले के थाना अलीगंज से जुड़ा हुआ है।न्यायालय के आदेश पर अलीगंज थाने पर तैनात महिला पुलिसकर्मी सूरजमुखी के ऊपर अपने प्रेमी बलवीर की हत्या का मुकद्दमा दर्ज किया गया है।बलवीर के पिता रामदयाल सिंह पुत्र रामप्रसाद निवासी सलारपुर,थाना पाली मुकीमपुर जनपद अलीगढ़ का रहने वाला है।

रामदयाल सिंह मुताबिक महिला पुलिसकर्मी सूरजमुखी पुत्री सूरजपाल निवासी कन्हैरा जनपद बुलंदशहर की रहने वाली है। जिससे बलवीर प्यार करता था,वो काफी समय से लिव एन रिलेशन में थे और शादी करना चाहते थे।सूरजमुखी जहा पर पर बुलाती थी बलवीर वहां पहुंच जाता था।दिनांक 10/02/2022 को सूरजमुखी ने बलवीर को फोन करके बुलाया था।बलवीर अपने घर पर शाम तक लौट कर आने की बात कह कर निकल आया था।जब परिजनों ने बलवीर से सम्पर्क करने की कोशिश की तो सम्पर्क नही हो सका।जिसके बाद में परिजनों ने अपनी रिश्तेदारी में भी युवक को ढूंढ़ने की कोशिश की, लेकिन वह नही मिला।जिसके बाद में जनपद एटा की अलीगंज थाने की इलाकाई पुलिस ने परिजनों को सूचना दी कि उनका पुत्र बलवीर ग्राम कैलठा के पास में जहर खाने हुए स्थिति में पड़ा हुआ मिला है।

बालवीर के परिजनों ने महिला पुलिसकर्मी सूरजमुखी पर आरोप लगाया है।सूरजमुखी अपने साथियों के साथ मार रही है,जिसके बाद में बलवीर का फोन स्विचऑफ हो गया।परिजनों ने महिला पुलिसकर्मी के ऊपर जबरन जहर खिला कर मरने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी जिसके बाद में भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की थी।

पुलिस अधिकारियों के ऊपर कार्यवाही न करने का लगा आरोप

शिकायतकर्ता ने बताया है दिनांक 17/02/2022 को इस पूरे मामले की जानकारी एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को रजिस्ट्री के माध्यम से दी ग़यी,लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नही की गयी।

मोबाइल में लड़की के साथ मिले थे फोटो,वर्दी में थी लड़की

उस समय मृतक के मोबाइल को घरवालों ने देखा था। उसमें एक लड़की के साथ मृतक के कई फोटो थे। एक फोटो लड़की वर्दी में भी दिख रही थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह लड़की सिपाही है।उस समय भी पिता ने प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया था। मृतक बलवीर नोएडा में कैंटर ट्रक चलाता था।

जिमेमदार अफसरों ने बताया जांच के बाद होगी कार्यवाही

जिले के एडिशनल एसपी धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया महिला कांस्टेबल के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकद्दमा दर्ज करवाया गया,जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।जांच के अनुसार कार्यवाही की जायेगी।महिला पुलिसकर्मी सूरजमुखी अभी कोतवाली अलीगंज में तैनात है।


More news