हरियाणा से बिहार में यूपी के रास्ते नशे का कारोबार,दो शराब तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे
हरियाणा से बिहार में यूपी के रास्ते नशे का कारोबार,दो शराब तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

15 Feb 2023 |  122




अयोध्या।उत्तर प्रदेश की अयोध्या पुलिस ने रंगो का त्योहार होली से पहले एक बड़ी सफलता हासिल की है।चंडीगढ़ से लखनऊ के रास्ते बिहार के मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही भारी मात्रा में शराब को रौनाही पुलिस ने पकड़ा है।पकड़ी गई शराब की कीमत लगभग 15 लाख रुपए है।पुलिस ने राजस्थान के झुंझुनूं का और हरियाणा के पानीपत का रहने वाले दो शराब तस्करों को भी पकड़ा है।


बता दें कि रौनाही पुलिस को मुखबिर खास ने देर रात अवैध शराब तस्करी की सूचना दी थी।मुखबिर की सूचना के बाद रौनाही पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड में आ गई और गोरखपुर-लखनऊ नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी कर जबरदस्त जांच शुरू कर दी थी।जैसे ही शराब तस्कर ट्रैक्टर ट्राली लेकर पहुंचे,तो पकड़ लिया।शराब तस्करों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए ट्राली में बल्लियां लाद रखी थीं।पुलिस ने जब बल्लियों के नीचे रखे टैंक की तलाशी ली तो शराब की 175 पेटियां बरामद हुई।शराब तस्कर ट्रैक्टर बिहार के मुजफ्फरपुर की मोटरसाइकिल के नंबर से चला रहे थे।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए राजस्थान के झुंझुनू और हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्द कर जेल भेज रही है।साथ ही आरोपियों से जुड़े गिरोह के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

More news