राम नाम का मचा है शोर,चलो अयोध्या की ओर,अयोध्या पहुंचे राजा भ‌इया ने बताया मैं भी कारसेवक रह चुका हूं
राम नाम का मचा है शोर,चलो अयोध्या की ओर,अयोध्या पहुंचे राजा भ‌इया ने बताया मैं भी कारसेवक रह चुका हूं

22 Jan 2024 |  84



धनंजय सिंह स्वराज सवेरा एडिटर इन चीफ यूपी


अयोध्या।रामनगरी अयोध्या में आज सोमवार को भव्य राम मंदिर में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा का एतिहासिक समारोह होगा। 500 सालों का इंतजार आज खत्म हो जाएगा।पूरा देश राममय हो गया है। करोड़ों रामभक्त प्रभु श्रीराम की भक्ति में लीन हैं। उत्तर प्रदेश के बड़के जिले प्रतापगढ़ की भदरी रियासत के युवराज कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भ‌इया भी प्रभु श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए रामनगरी अयोध्या पहुंच चुके हैं।राजा भ‌इया को भी मंदिर ट्रस्ट की तरफ से न्योता भेजा गया था।बता दें कि राजा भ‌इया ने सोमवार रामनगरी आकर बड़ा बयान दिया है। न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए राजा भ‌इया ने कहा है कि वह भी कारसेवक रह चुके हैं।

कुंवर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भ‌इया ने खुलासा किया कि वह भी कारसेवक रह चुके हैं।राजा भ‌इया ने कहा कि हम पहले भी कई बार अयोध्या आ चुके हैं।हम कारसेवक भी रह चुके हैं और आज हम फिर अयोध्या आए हैं।

इस दौरान राजा भ‌इया ने रामलला के दर्शनों को याद करते हुए कहा कि हमारा सौभाग्य रहा है कि हमने रामलला का दर्शन ढांचे में भी किया है,फिर जब रामलला तंबू में थे तब भी उनका दर्शन किया है और अब हम भव्य राम मंदिर में भी रामलला का दर्शन करने जा रहे हैं।हम तो कारसेवक रहे हैं।

राजा भ‌इया ने कहा कि मुझे और मेरे पिता, दोनों को राम मंदिर ट्रस्ट से न्योता दिया गया था, लेकिन पिता जी की उम्र ज्यादा हो गई है।सेहत की वजह से वह अयोध्या नहीं आ पाए। इसलिए हम ही अयोध्या रामलला के दर्शन करने आए हैं।

बता दें कि कुंवर रघुराज प्रताप सिंह राजा भ‌इया जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। राजा भ‌इया कुंडा से विधायक हैं।राजा भ‌इया कैबिनेट मंत्री भी रहे हैं।राजा भ‌इया को यूपी की सियासत का बाहुबली कहा जाता है। राजा भ‌इया अक्सर चर्चाओं में रहते हैं।

More news