राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने रामलला का किया दर्शन,कहा- जो भाव पहले था,वही आज भी है
राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने रामलला का किया दर्शन,कहा- जो भाव पहले था,वही आज भी है

08 May 2024 |  88





अयोध्या।केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान रामलला का दर्शन करने के लिए बुधवार को रामनगरी अयोध्या पहुंचे।आरिफ मोहम्मद खान न केवल रामलला को जीभर निहारा बल्कि रामलला को लेटकर प्रणाम किया और उनके प्रति अपनी भावना समर्पित की।बता दें कि महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने आरिफ मोहम्मद खान का स्वागत किया।

महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए आरिफ मोहम्मद खान ने बड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की।उन्होंने कहा कि मैं जनवरी में दो बार अयोध्या आ चुका हूं,जो भाव मन में उस समय था वही भाव आज भी है। आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि मैं कई बार अयोध्या आ चुका हूं और मैं अयोध्या का पड़ोसी हूं। मैं पहले भी बहुत आता रहा हूं यह हमारे लिए खुशी नहीं गर्व की बात है। 22 जनवरी के पहले यहां आया था और अब 22 जनवरी के बाद आया हूं। आज केवल भगवान रामलला का दर्शन करने आया हूं।

बता दें कि अयोध्या का पड़ोसी जिला बहराइच केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का चुनावी क्षेत्र रहा है।आरिफ मोहम्मद खान भगवान राम को लेकर दिए गए बयान पर कई बार चर्चा में रहे हैं। बीते दिनों आरिफ मोहम्मद खान ने कहा था कि आज भी अगर आप ग्रामीण इलाकों में चले जाए तो लोग एक दूसरे से राम-राम करते हैं। यहां तक कि जब झगड़ा हो जाता है तो लोग कहते हैं कि राम-राम करो, झगड़ा मत करो। आरिफ मोहम्मद खान ने ये भी कहा था कि ऐसा कोई नहीं है जिसके दिल में राम न हो। मुसलमान के दिल में भी राम है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि हम ऐसे देश में रहते हैं जहां कि संस्कृति ये नहीं कहती है कि हम दूसरों पर हमला करें।

More news