प्यार में की सारी हदें पार:तीन बच्चों की मां का इश्क चढ़ा परवान,परिवार छोड़कर प्रेमी के साथ जाने को तैयार
प्यार में की सारी हदें पार:तीन बच्चों की मां का इश्क चढ़ा परवान,परिवार छोड़कर प्रेमी के साथ जाने को तैयार

24 May 2023 |  155





रामपुर।दुनिया में मां और बेटे का पवित्र रिश्ता माना जाता है।मां बेटे के रिश्ते को इस संसार मे सबसे बड़ा दर्जा दिया गया है।मां अपने बच्चे के लिए अपनी जान तक दे देती है,लेकिन इससे उल्टा एक मामला सामने आया है।तीन बच्चों की मां प्यार में अंधी हो गई है।प्यार इतना परवान चढ़़ गया कि परिवार को छोड़़कर अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़़ गई। मामला कोतवाली पहुंचा।जहां पर बच्चे भी मां को साथ ले जाने की मिन्नतें करते रहे।

रामपुर जिले के शाहाबाद कस्बे के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने अपने प्यार में सारी हदें पार कर दी और अपने प्रेमी के साथ फ़ुर्र होने वाली थी।इसी दौरान सूचना पर पुलिस ने महिला और प्रेमी को पकड़ लिया और कोतवाली ले आई। इसके बाद महिला के ससुराल के लोग भी कोतवाली पहुंच गए।महिला को ससुराल के लोग, संभ्रांत लोग और पुलिस समझाते रहे,लेकिन इसके बाद भी महिला किसी की बात मानने को तैयार नहीं थी। महिला तो बस अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी हुई थी।हालांकि इसी बीच उस महिला के बच्चे भी पहुंच गए।

प्रेमी और प्रेमिका के इस विवाद के बीच बच्चे भी मौके पर पहुंच गए और बच्चे भी अपनी मां से साथ चलने की मिन्नतें करते हुए भी रोने लगे,लेकिन महिला का अपने बच्चों पर दिल नहीं पसीजा। महिला किसी की बात को मानने के लिए तैयार नहीं थी।काफी देर के बाद संभ्रांत लोगों द्वारा मंगलवार देर शाम तक कोतवाली में महिला को मनाने की कोशिश चलती रही।बाद में संभ्रांत लोग महिला को जैसे-तैसे कोतवाली से तो ले गए, लेकिन महिला अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी हुई थी।

More news