ठगी के मामले में बब्बू फाइटर पर मुकदमा हुआ दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
ठगी के मामले में बब्बू फाइटर पर मुकदमा हुआ दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

11 Jul 2023 |  82



रिपोर्ट-युधिष्ठिर सिंह

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में बल्दीराय पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि पर शिकंजा कस दिया है।पीड़ित से मुकदमा खत्म कराने के एवज में एक लाख बीस हजार की ठगी के मामले में आरोपी जिप. सदस्य प्रतिनिधि पर गबन का केस दर्ज हुआ है। एसपी के निर्देश पर एफआईआर दर्जकर पुलिस जांच में जुट गई है।

बल्दीराय थाना क्षेत्र के रामपुर थुआ गांव के देवी प्रसाद पांडेय ने बताया कि 27 जनवरी को विष्णु आनंद पांडेय से मेरा झगड़ा हो गया था। इस मामले में मेरे खिलाफ जानलेवा हमला सहित मारपीट का केस दर्ज हो गया। इससे मैं बहुत परेशान था। तभी क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि विजय कुमार उर्फ बब्लू फाइटर से भेंट हुई। मैने उन्हें पूरा मामला बताया।उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया और पता नहीं किससे फोन पर बात किया और फिर कहा कि एक लाख बीस हजार रुपए की व्यवस्था करो मैं पूरा मामला खत्म करा दूंगा तुम्हें जेल नहीं जाना पड़ेगा।

देवी प्रसाद का कहना है एक फरवरी को मैने बीस हजार रुपए उन्हें दिए। 20 फरवरी को उन्होंने एक लाख रुपए और मांगे, मैं स्वयं लखनऊ में था ऐसे में मैने अपने मित्र सोनू मोदनवाल से दिलाया। बावजूद पैसे देने के बाद भी मेरा नाम नहीं निकला और मुझे जेल जाना पड़ा। मेरे जेल जाने के बाद पत्नी ने दवा व जमानत के लिए पैसे मांगे तो उसने पैसे वापस नहीं लौटाए। इसके बाद जब अब मैं पैसे मांग रहा हूं तो वो गालियां दे रहा है। जान से मारने की धमकी दे रहा है। हमने बल्दीराय थाने में लिखित तहरीर दी। पैसे के लेन देन की ऑडियो रिकार्डिंग भी पुलिस को दी। थाने पर न्याय नहीं मिलने पर एसपी से शिकायत किया। उनके आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि विजय कुमार उर्फ बब्बू फाइटर ने खुद पर लगे सारे आरोपों को निराधार बताया।उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने की साजिश रची गई है। जो व्यक्ति मुझ पर ठगी का आरोप लगा रहा है वह खुद स्वयं अपराधी है,जो स्वयं जेल जा चुका है और मुकदमा खत्म करने के चक्कर में मुझे बदनाम करना चाहता है।वहीं बब्बू फाइटर ने खुद पर लगे सारे आरोपों का खंडन किया और पूर्णता निराधार बताया।

More news