पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह समेत दो ने कोर्ट में क‍िया आत्मसमर्पण,भेजे गए जेल,जानें क्‍या है मामला
पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह समेत दो ने कोर्ट में क‍िया आत्मसमर्पण,भेजे गए जेल,जानें क्‍या है मामला

10 Jun 2024 |  75




सुलतानपुर।इसौली के पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह और सह सजायाफ्ता सूर्यप्रकाश सिंह अंशू ने आज सोमवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया।आत्मसमर्पण के बाद सोनू सिंह और सूर्य प्रकाश सिंह को जेल भेज दिया गया है।पिछली पेशी पर कोर्ट ने सोनू सिंह और सूर्य प्रकाश सिंह के गैरहाजिर रहने की वजह से गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।स्पेशल जज शुभम वर्मा ने 10 जून की तारीख लगाई थी।पिछली पेशी पर कोर्ट में समर्पण करने पर सजायाफ्ता रुकसार अहमद को जेल भेज दिया गया था।

एमपी-एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश योगेश यादव ने बीते वर्ष छह जुलाई को पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह और उनके समर्थक सूर्य प्रकाश सिंह अंशू निवासी मायंग और अमेठी के कमरौली थाना क्षेत्र के रुकसार अहमद को मारपीट और दीवार ढहाने के मामले में सजा सुनाई थी। सभी दोषियों को डेढ़-डेढ़ वर्ष का कारावास औल कुल 23 हजार एक सौ रुपए अर्थदंड लगाया था।

बता दें कि घटना पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के गांव मायंग में 25 फरवरी 2021 को हुई थी।पीड़ित बनारसी ने दीवार जेसीबी से जबरदस्ती गिराने और विरोध करने पर घर में घुसकर मारने-पीटने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।इस सजा के विरुद्ध दोषियों ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी, जिसमें कोई रिलीफ नहीं मिली।

More news