एमडीएम में घपले की जांच से चिढ़ी प्रधानाध्यापिका ने अनुदेशक और बच्चों को पीटा,पीड़ित अनुदेशक ने दी प्राथमिकी दर्ज करने के लिए तहरीर
एमडीएम में घपले की जांच से चिढ़ी प्रधानाध्यापिका ने अनुदेशक और बच्चों को पीटा,पीड़ित अनुदेशक ने दी प्राथमिकी दर्ज करने के लिए तहरीर

20 Oct 2023 |  228



रिपोर्ट-युधिष्ठिर सिंह


बल्दीराय सुल्तानपुर।मध्याह्न भोजन योजना में गड़बड़ी की शिकायत पर हुई जांच में गोलमाल मिलने की पुष्टि होने पर प्रधानाध्यापिका का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। खीझी प्रधानाध्यापिका ने अपना गुस्सा छात्राओं को पीट कर उतारा।साथ ही अनुदेशक को भी चप्पलों से पीट डाला।पीड़ित अनुदेशक ने हलियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

बल्दीराय क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय हलियापुर में बीते दिनों एमडीएम की जांच बीईओ रोजी सिंह ने की थी। प्रधानाध्यापिका शशिबाला ने एमडीएम में उपस्थिति बच्चों से तीन गुना संख्या चढ़ा दी थी। 17 अकटूबर को अनुदेशक देवेंद्र मिश्र ने जो विद्यार्थी नही आए थे उन्हें पंजिका पर अनुपस्थित कर दिया। इससे हेडमास्टर शशिबाला चिढ़ गई। उन्होंने शुक्रवार को अनुदेशक को गाली देना शुरू कर दिया। प्रार्थना सभा में ही बालिकाओं का बाल पकड़ कर मारना पीटना शुरू कर दिया। इससे छात्राएं काफी भयभीत हो गईं। जानकारी होने पर कुछ अभिभावक भी स्कूल पहुंच गए। इसके बाद प्रधानाध्यापिका ने अनुदेशक देवेंद्र मिश्र को चप्पल से पिटाई कर दी। पीड़ित अनुदेशक ने हलियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

प्रधानाध्यापिका शशीबाला सिंह को छात्रा की पिटाई करने का व अनुदेशक पर चप्पल उठाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर बीएसए दीपका चतुर्वेदी द्वारा प्रधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया गया है।

More news