मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का रामनगरी में संकल्प,जगदगुरु ने की प्रार्थना तो इकबाल अंसारी ने मांगी दुआ
मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का रामनगरी में संकल्प,जगदगुरु ने की प्रार्थना तो इकबाल अंसारी ने मांगी दुआ

14 Apr 2024 |  152





अयोध्या।देश में लोकसभा चुनाव का चुनावी शंखनाद हो चुका है।सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं।वहीं रामनगरी अयोध्या में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए यज्ञ और दुआओं का दौर शुरू हो गया है। रामनगरी में खूबसूरत तस्वीर सामने आई है। शनिवार को बाबरी के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी और तपस्वी छावनी के जगदगुरु परमहंस आचार्य के एक साथ बैठे।परमहंस आचार्य ने हाथ जोड़कर वेद पाठों का जाप किया और रामलला से प्रार्थना की तो वहीं इकबाल अंसारी ने कुरान की आयतें पढ़कर अल्लाह से दुआ मांगी। फिर कुरान की आयतें और पूजा-पाठ का दौर शुरू हो गया है।

इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या धार्मिक नगरी है।अयोध्या के लोग जिस काम में हाथ डालते हैं, उसको यहां के देवी देवता जरूर सुनते हैं।इसलिए यहां जो भी हम पूजा पाठ करेंगे, दुआ मांगेंगे वह कबूल होती है।इकबाल अंसारी ने कहा कि देश तरक्की की राह पर है और हम देश के वफादार हैं,हम चाहेंगे कि देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री हो ताकि देश उन्नति के रास्ते पर अग्रसर हो।

जगदगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि 10 साल से देश में पीएम मोदी का जो कार्यकाल रहा वह राष्ट्र के लिए और जनता के लिए बहुत अच्छा रहा। इसलिए तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं।

जगदगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि आज अयोध्या के साधु-संत और बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी एक साथ बैठे।इस दौरान जहां इकबाल अंसारी ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए अपने धर्म के अनुसार अल्लाह से दुआ मांगी और फिर कुरान की आयतों का पाठ किया वहीं साधु-संतों ने हाथ जोड़कर वेद पाठों का जाप किया और रामलला से प्रार्थना की। हम सभी देशवासी मोदी जी के साथ हैं।हम प्रार्थना भी करेंगे और प्रयास भी करेंगे, प्रचार भी करेंगे। परमहंस ने कहा कि मोदी ने देश का नाम और गौरव बढ़ाया है।कश्मीर में जहां दो संविधान था वहां आर्टिकल 370 हटा करके एक विधान, एक निशान का राज स्थापित किया। हम चाहते हैं कि फिर से प्रधानमंत्री के पद पर नरेंद्र मोदी आसीन हो।

More news