अयोध्या के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई,पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने की मांग
अयोध्या के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई,पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने की मांग

09 Jun 2024 |  51




अयोध्या।उत्तर प्रदेश के अयोध्‍या से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय ने लोकसभा चुनाव में फैजाबाद से भारतीय जनता पार्टी की हार के बाद अयोध्या के लोगों को अपशब्द कहने तथा उनके साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।पवन पांडेय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद से ही कई लोग सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों के जरिए अयोध्या के लोगों के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि फैजाबाद (अयोध्या) लोकसभा से मौजूदा भाजपा सांसद लल्लू सिंह को सपा के अवधेश प्रसाद ने चुनाव में हरा दिया है।

अधिकारियों से की कार्रवाई करने की मांग

पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही।पवन ने अधिकारियों से मांग की कि अयोध्या के लोगों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों की पहचान की जाए और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके सख्त कार्रवाई की जाए।पवन पांडेय ने आरोप लगाया कि अयोध्या के लोगों को भाजपा सरकार ने हर कदम पर धोखा दिया है। लोगों के घर और दुकानें तोड़ दी गईं तथा उन्हें उचित मुआवजा नहीं दिया गया।सरकार के इशारे पर पुलिस प्रशासन ने लोगों को डराने-धमकाने, मनमानी करने और लूटपाट करने का काम किया, पीड़ित जनता शिकायत लेकर आई, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। जब जनता को लोकसभा चुनाव में मौका मिला तो उन्होंने भाजपा को हराकर समाजवादी पार्टी को चुना।

अयोध्या पर टिप्पणी करने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई

पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने कहा कि अयोध्या में भाजपा के अहंकार को यहां की जनता ने तोड़ दिया, जिसके कारण आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से ज्यादा चर्चा अयोध्या में भाजपा के हारने की हो रही है और इसी कारण भाजपा के एजेंट सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं।पवन पांडेय ने कहा कि सरकार और प्रशासन को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए।

More news