तू बहुत बड़ा योगी का फैन बनता है,सीने पर सीएम का टैटू गुदवाने वाले यामीन को मिली जान से मारने की धमकी
तू बहुत बड़ा योगी का फैन बनता है,सीने पर सीएम का टैटू गुदवाने वाले यामीन को मिली जान से मारने की धमकी

10 Jul 2022 |  226



ब्यूरो अनुज प्रताप सिंह

एटा।उत्तर प्रदेश के एटा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैन और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता यामीन सिद्दीकी को जान से मारने की धमकी दी गई है।नयागांव थाना क्षेत्र के कस्बा सराय अगहत में रविवार को बकरीद की नमाज पढ़कर लौट रहे यामीन सिद्दीकी को कस्बे के ही दो लोगों ने धमकाया।इस मामले में आरोप है कि उन लोगों ने यामीन को मस्जिद आने पर जान से मारने की धमकी दी।यासीन बीते माह सीएम योगी का टैटू अपने सीने पर गुदवाकर सुर्खियों में आए थे। यामीन ने बाद में भाजपा की सदस्यता भी ले ली।

इस मामले में यामीन का कहना है आज रविवार की सुबह वह कस्बे की ही ईदगाह पर नमाज पढ़ने के लिए गया था और नमाज पढ़ने के बाद लौट रहा था।रास्ते में लाला वारसी और और उसके भाई शाहरुख ने घेर लिया और धमकी देते हुए कहा कि तू बहुत बड़ा योगी का फैन बनता है।मुख्यमंत्री के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया।आरोपियों ने गाली देते हुए कहा कि अगर दोबारा मस्जिद के आसपास दिखाई दे दिया तो तुझे जान से मार देंगे।

यामीन ने बताया कि ये दोनों दबंग प्रवृत्ति के लोग हैं। पूर्व में पुलिस को गलत सूचनाएं देकर और अफवाह उड़ाकर माहौल बिगाड़ने की कीशिश कर चुके हैं। इसी के साथ यामीन सिद्दीकी ने कहा कि मुझे भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रशंसक होने की वजह से इन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। इस संबंध में सीओ राजकुमार ने बताया कि तहरीर दी गई है तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई कराएंगे।

आपको बता दें कि यामीन ने चार जून को आगरा जाकर अपने सीने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू बनवाया था। यामीन बताते हैं कि वह सीएम योगी को आदर्श मानते हैं और उनके बहुत बड़े फैन हैं।यामीन सिद्दीकी ने बीते माह 20 जून को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।यामीन सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी और भाजपा का प्रचार करते हैं।
वहीं धमकी मिलने के बाद यामीन ने अपनी जान को खतरा बताया गया है।

More news