पुलिस ने पार की बेरहमी की सारी हदें,हवालात में युवक को रातभर रखा भूखा-प्यासा,सुबह हो गई मौत,थाना प्रभारी और मुंशी निलंबित
पुलिस ने पार की बेरहमी की सारी हदें,हवालात में युवक को रातभर रखा भूखा-प्यासा,सुबह हो गई मौत,थाना प्रभारी और मुंशी निलंबित

17 Jun 2024 |  91





एटा।उत्तर प्रदेश के एटा जिले में पुलिस ने बेरहमी की सारी हदों को पार कर दी।निधौली कला थाने में हवालात में एक युवक को रातभर भूखा प्यासा हवालात में रखा।सुबह भी उसे खाने पीने के लिए नहीं दिया गया। सुबह-सुबह उसकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई।इसमें दोषी ठहराते हुए थाना प्रभारी और मुंशी को निलंबित किया गया है।

निधौली निवासी देवेंद्र ने बताया कि वह सिलाई का काम करता है। उसकी दुकान पर ही राकेश काम करता था। सिलाई के रुपयों के लेनदेन को लेकर हुसैन मोहम्मद से विवाद हुआ। रविवार रात उसे पीट दिया गया। किसी ने मोबाइल से पुलिस को फोन किया,जिसके बाद पहुंची पुलिस उसके साथ राकेश को भी उठाकर थाने ले आई। रात में दोनों के हवालात में रखा गया। कुछ भी खाने-पीने को नहीं दिया गया। सोमवार सुबह भी कुछ नहीं दिया गया। सुबह करीब 9 बजे बिजली चली गई और राकेश की हालत बिगड़ गई। वह चक्कर खाकर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार रात दोनों के परिवार का कोई सदस्य नहीं आया, जिसके चलते रात में रोका गया था,लेकिन खाना आदि न देना बड़ी लापरवाही है।गर्मी का मौसम है संभवत: खाना न मिलने की वजह से तबीयत खराब हुई और एक व्यक्ति की मौत हो गई। लापरवाह थाना प्रभारी जेपी अशोक और हेड मुंशी को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही जांच कराई जा रही है। अन्य जो भी जानकारी सामने आएगी उसके अनुसार आगे कार्रवाई की जाएगी।

More news