रामभक्तों के लिए खुशखबरी, सीएम योगी ने इस कार्य को अभूतपूर्व बताकर दिया धन्यवाद
रामभक्तों के लिए खुशखबरी, सीएम योगी ने इस कार्य को अभूतपूर्व बताकर दिया धन्यवाद

09 Dec 2023 |  41





अयोध्या। रामनगरी अयोध्या में भव्य राम मंदिर में शुक्रवार को विद्युत कनेक्शन का काम पूरा हो गया है।हिंदुत्व के फायरब्रांड मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अभूतपूर्व कार्य करने वाले उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन का धन्यवाद दिया है। साथ ही इस बहुप्रतीक्षित रामकाज के संपन्न होने पर सभी रामभक्तों और प्रदेश वासियों को बधाई दी है।

सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स लिखा कि श्री अयोध्या धाम में प्रभु श्री राम का निर्माणाधीन भव्य एवं दिव्य मंदिर आज विद्युत कनेक्शन से परिपूर्ण हो गया। इस राष्ट्र मंदिर को जगमग करने का अभूतपूर्व कार्य करने वाले UPPCL का धन्यवाद।इस बहुप्रतीक्षित रामकाज के संपन्न होने की सभी रामभक्तों एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई।

अयोध्या में बनाई जा रही है टेंट सिटी

बता दें कि रामनगरी अयोध्या में बनाये जा रहे भव्य राम मंदिर में अगले वर्ष 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में देश-विदेश से कई गणमान्य लोगों को निमंत्रण दिया गया है। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में देश-विदेश से लाखों लोगों के रामनगरी अयोध्या पहुंचने की संभावना को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट व अयोध्या विकास प्राधिकरण की ओर से विभिन्न स्थानों पर टेंट सिटी का निर्माण कराया जा रहा है,जिसमें 80 हजार श्रद्धालुओं के ठहरने की व्यवस्था होगी।इनमें ठहरने और भोजन की उत्तम व्यवस्था मुहैया कराई जाएगी।

More news