अयोध्या पहुंचे अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना,कहा-जितनी मर्जी चादर चढ़ा लें,आना तो होगा राम की शरण में ही है
अयोध्या पहुंचे अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना,कहा-जितनी मर्जी चादर चढ़ा लें,आना तो होगा राम की शरण में ही है

01 May 2024 |  101





अयोध्या।केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बुधवार को रामनगरी अयोध्या पहुंचे और रामलला का दर्शन किया।रामलला का दर्शन करने के बाद अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और विपक्ष जितनी मर्जी उतनी चादर चढ़ा लें, लेकिन आना उन्हें राम की शरण में ही है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 500 साल के लंबे इंतजार के बाद अयोध्या में भव्य व ऐतिहासिक राम मंदिर का निर्माण हुआ है,लेकिन कुछ लोग अपनी ओछी राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं। इन लोगों को कभी अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण से तकलीफ होती है, तो कभी दलित व आदिवासी पृष्ठभूमि से आने वाले रामनाथ कोविंद और द्रौपदी मुर्मू जैसे लोगों के राष्ट्रपति बनने से।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग पहले कहा करते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे, लेकिन हमने उन्हें तारीख भी बता दी और मंदिर भी बना दिया।ऐसे सभी लोगों को निमंत्रण पत्र भी भेजा गया था, लेकिन देखिए ये लोग नहीं आए, जिससे आप उनकी हताशा का अंदाजा सहज ही लगा सकते हैं।

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस को एक करप्ट पार्टी बताया।अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस अपना चोला बदलती रहती है।पहले यह यूपीए के नाम से लोगों के बीच में जानी जाती थी,लेकिन अब यह इंडी के नाम से जानी जाती है। इंडिया गठबंधन के लोग एक साल के लिए किसी नए प्रधानमंत्री तो दूसरे साल के लिए किसी दूसरे नए प्रधानमंत्री के फॉर्मूले पर काम कर रहे हैं,लेकिन उनका यह फॉर्मूला सफल नहीं होगा, क्योंकि देश की जनता इन लोगों को स्वीकार नहीं करने वाली। कांग्रेस ने हमेशा से ही लोगों को ठगने का काम किया है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही महिलाओं को पिछड़ेपन का प्रतीक बनाने का प्रयास किया,लेकिन जब सत्ता में हमारी सरकार की आमद हुई, तो हमने राजनीति में महिलाओं को 33 फीसद आरक्षण देने का मार्ग प्रशस्त किया ताकि राजनीति में भी महिलाओं का वर्चस्व स्थापित हो सके। इसके अलावा, देशभर में 4 करोड़ पक्के मकान, 12 करोड़ शौचालय 13 करोड़ नल से जल, 10 करोड़ बहनों को रसोई गैस सिलेंडर और मुफ्त में अनाज देने का काम किया।

More news