थाईलैंड में डे केयर सेंटर में ताबड़तोड़ फायरिंग, 38 की मौत,हत्यारे ने अपनी पत्नी और बच्चे के साथ खुद को भी गोली मारी
थाईलैंड में डे केयर सेंटर में ताबड़तोड़ फायरिंग, 38 की मौत,हत्यारे ने अपनी पत्नी और बच्चे के साथ खुद को भी गोली मारी

06 Oct 2022 |  444





बैंकाक।थाईलैंड में बच्चों के एक डे केयर सेंटर में ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप मच गया। घटना में कम से कम 38 लोगों की मौत हुई है।इनमें अधिकतर बच्चे हैं।हत्यारे ने इस सामूहिक हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अपनी पत्नी और बच्चे के साथ खुद को भी गोली मार ली।

प्राप्त जानकारी के‌ अनुसार थाईलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत में एक बाल देखभाल केंद्र (डे केयर सेंटर) में अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया।थाईलैंड पुलिस प्रवक्ता अचयों क्रैथोंग के मुताबिक थाईलैंड के नोंग बुआ लाम्फू प्रांत में एक बंदूकधारी ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर घटना को अंजाम दिया। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गया। घटना में 38 लोगों के मारे जाने की जानकारी सामने आई है। इनमें अधिकतर बच्चे हैं। देखभाल केंद्र में बच्चों की देखभाल करने वाले कुछ वयस्क भी गोलियों का शिकार होकर अपनी जान गंवा चुके हैं।

बताया गया कि एक पूर्व पुलिस अधिकारी ने इस गोलीबारी एवं वीभत्स हत्याकांड को अंजाम दिया है। हत्या करने के बाद बंदूकधारी पूर्व पुलिस अधिकारी मौके से गायब हो गया। पुलिस ने कहा कि हमलावर ने बच्चों और वयस्कों पर गोलियां बरसाईं और कुछ पर चाकू से भी हमला किया। इसके बाद वह मौके पर से भाग गया। हमलावर बैंकाक लाइसेंस की नंबर प्लेट की सफेद पिकअप में भाग गया था। अब पुलिस उस गाड़ी की तलाश कर रही है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लोगों की हत्या करने के बाद आरोपी शख्स ने अपने बच्चे और पत्नी को भी गोली मार दी और उसके बाद खुद को गोली मार ली। एक सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री प्रयुत चन ओचा ने सभी एजेंसियों को कार्रवाई करने और अपराधी को पकड़ने के लिए आदेश जारी कर दिया है।

More news