पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पहुंचे अयोध्या,रामलला का किया दर्शन,कहा- पीएम मोदी के आगे सब फेल, इस बार 400 पार
पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पहुंचे अयोध्या,रामलला का किया दर्शन,कहा- पीएम मोदी के आगे सब फेल, इस बार 400 पार

24 Mar 2024 |  66





अयोध्या।बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी शनिवार को परिवार के साथ रामनगरी अयोध्या पहुंचे।मांझी ने रामलला और हनुमानगढ़ी पर दर्शन पूजन किया।सरयू घाट पर भी पूजा अर्चन की।मांझी ने बिहार के बाहुबली अशोक पाल की पत्नी को टिकट दिए जाने पर कहा कि लालू प्रसाद का ही कल्चर रहा है उन्होंने शहाबुद्दीन को भी इसी तरह टिकट दिया था।अशोक पाल की पत्नी को टिकट दिया जाना कोई आश्चर्य नहीं है। मांझी ने कहा कि इसके पीछे लालू यादव की बहुत सारी मंशा है,जिसे क्लियर नहीं किया जा सकता।

गया से चुनाव लड़ने पर जीतन राम मांझी ने कहा कि हम एनडीए में पीएम मोदी के प्यार, प्रतिष्ठा और निष्ठा को देखते हुए आए हैं।पीएम मोदी ने हमारे बेटे को एमएलसी बनाया, तीन-तीन विभाग उसको दिया है।पीएम मोदी ने बहुत सम्मान दिया और नीतीश कुमार ने भी सपोर्ट किया है।

मांझी ने कहा कि राम हमारी आस्था के केंद्र है, हम शबरी को मानते हैं, शबरी हमारे लिए हमारी पूर्वज हैं।माता शबरी को रामचंद्र ने दर्शन दिया था और राम जी को शबरी ने सहारा दिया था।हम लोगों का राम से पुराना नाता है।हम परंपरागत राम के भक्त हैं।मांझी ने कहा कि हमारे नाम में राम है,लोग अपने आप को राम भक्त बताते हैं तो वह अपने नाम के पीछे टाइटल क्यों लगाते हैं।मेरे नाम के साथ राम का नाम है और मैं सच्चा राम भक्त हूं।

बिहार चुनाव पर जीतन राम मांझी ने कहा कि नरेंद्र मोदी का जादू बिहार में देखने को मिलेगा।बिहार में सभी सीट हमारे कब्जे में होगी। मांझी ने कहा कि नरेंद्र मोदी, अटल बिहारी बाजपेयी और जवाहरलाल नेहरू से भी कई गुना आगे निकल चुके हैं।देश की वैश्विक आर्थिक और घरेलू नीति सब में प्रधानमंत्री सर्वहित की बात कर रहे हैं।प्रधानमंत्री ने देश के लिए जो काम किया है वह बहुत कम लोगों ने किया है। जन-जन के मुंह पर हर घर पर एक ही नारा है अबकी बार 400 पार।

जीतन राम मांझी ने कहा कि चिराग पासवान के चाचा अलग हो गए जबकि उन्होंने कहा था कि हम एनडीए के सिपाही हैं और दो दिन बाद उन्होंने इस्तीफा दिया,जो सच्चा सिपाही होता है वह अपने सिपेहसालार का आदेश का पालन करता है। मांझी ने कहा कि बिहार में प्रधानमंत्री के सामने सभी लोग फेल हो जाएंगे।लालू यादव केवल समीकरण ही करते हैं। उन्होंने किसी भी तरीके का विकास का कार्य पिछले 15 सालों में नहीं किया। वह हर स्तर पर फेल रहे हैं।

जीतन राम मांझी ने कहा कि लालू यादव ने सिर्फ नारा दिया था और नारे के दम पर कितने दिन हुए जीवित रहेंगे।वहीं बिहार में अब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शत प्रतिशत सीट जीतेंगे। राहुल गांधी के मामले पर मांझी ने कहा कि अमित शाह जो कहते हैं राहुल गांधी को वही सही है। केजरीवाल के मामले पर मांझी ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है।संविधान का अपना एक दायरा है। अगर सचमुच में केजरीवाल साफ सुथरी छवि के थे तो उन्होंने 7 बार समन की प्रतीक्षा क्यों की।

इंडिया गठबंधन को मेंढक बताते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि मेढ़क को कभी एक तराजू पर नहीं तौला जा सकता। पटना में जब इंडिया गठबंधन की बैठक की तभी मैंने कहा था कि यह सब एक साथ नहीं रह सकते। इनकी मंशा ही गलत है। ये सब लोग प्रधानमंत्री का पद भरने के लिए गए थे।इंडिया गठबंधन में दर्जन भर कैंडिडेट प्रधानमंत्री के दावेदार थे।इसे टूटना ही था।

.

More news