दर्जनों विद्युत कर्मियों को अच्छे कार्य के लिए एसडीएम ने किया सम्मानित।
दर्जनों विद्युत कर्मियों को अच्छे कार्य के लिए एसडीएम ने किया सम्मानित।

02 Dec 2023 |  58



रिपोर्ट-युधिष्ठिर सिंह


सुल्तानपुर।बल्दीराय तहसील क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्र इसौली, बल्दीराय,हलियापुर राजस्व वसूली करने और बेहतर सेवा देने के लिए विद्युत संविदा कर्मचारियों को उप जिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी बल्दीराय ने सम्मानित किया।

राजस्व वसूली में मुख्य भूमिका निभाने वाले संविदा कर्मी विजय कुमार यादव, अंकित कुमार यादव, मनोज सिंह, राम कुमार मोर्या, इश्तियाक अहमद, राजन, प्रवेश कुमार कम्प्यूटर आपरेटर को एसडीएम बल्दीराय विदुषी सिंह सीओ सौरभ सामंत ने सम्मानित किया।विद्युत कर्मियों का उत्साहवर्धन करने के लिए शुक्रवार को बल्दीराय तहसील सभागार में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

एसडीओ अरुण कुमार यादव ने विद्युत कर्मियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि क्षेत्र में तैनात सभी विद्युतकर्मी का कार्य बेहद सराहनीय रहा।

तहसील क्षेत्र के आदर्श ग्राम में चयनित विभिन्न गांवों को विद्युत कर्मियों ने गोद लिया,जिससे विद्युत व्यवस्था को चाक चौबंद किया जा सके। नंदौली गांव सभा में एसडीएओ अरूण कुमार,बहुरहवां गांव सुपर वाइजर दिलीप पांडेय, पीरौ सरैया गांव जेई आनंद भारती, हलियापुर गांव जेई विनय गौतम, महमूदपुर गांव आधिशाषी अभियंता आशीष सिंह तोमर को आदर्श गांव की जिम्मेदारी दी गई है।

एसडीओ अरूण कुमार यादव ने बताया कि विद्युत उपभोक्ताओं को जागरूक कर उन्हें अपने बकाया बिल के भुगतान के लिए प्रेरित किया और एक बड़े पैमाने पर राजस्व वसूली की जो काबिले तारीफ है। मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप सभी हर माह में भी अपने कार्य को और बेहतर अंजाम देंगे।

इस मौके पर बल्दीराय जेई आनन्द भारती, विजय कुमार रावत,फीडर मैनेजर राहुल चौरसिया,अजनीश कुमार खरे,शनीश कौशल,जगदीश मौर्य, दीपू शुक्ला,अमित पांडे,रंजीत रावत,अनुराग तिवारी,अमरजीत सहित दर्जनों संविदाकर्मी मौजूद रहे।

More news