फतेहपुर में सनसनीखेज वारदात: युवती से दुकान में दरिंदगी, निर्वस्त्र कर फेंका,लोग बने रहे तमाशबीन
फतेहपुर में सनसनीखेज वारदात: युवती से दुकान में दरिंदगी, निर्वस्त्र कर फेंका,लोग बने रहे तमाशबीन

24 Sep 2023 |  43




फतेहपुर।उत्तर प्रदेश के फतेहपुर शहर के नजदीक एक युवती की अस्मत से सरेआम खिलवाड़ का मामला सामने आया है। दरिंदे राहगीर युवती को दुकान में घसीटकर ले गए।निर्वस्त्र कर हैवानियत की कोशिश की।युवती के विरोध करने पर औजारों से पीटकर घायल कर दिया। इस दौरान लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे।पुलिस ने दुकानदार भाइयों समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।सभी आरोपी फरार हैं।

गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 19 वर्षीय युवती 21 सितंबर को फतेहपुर शहर में बहन के घर आई थी।शनिवार दोपहर लगभग एक बजे युवती स्कूटी से गांव लौट रही थी। शहर की सीमा से कुछ दूर गंभरी गांव में पड़ोसी शाखा गांव का राहुल सोनी की सराफा की दुकान है। स्कूटी सवार युवती उसकी दुकान से सामने से गुजर रही थी।

आरोप है कि राहुल सोनी और उसका भाई रोहित, पवन और साथी अंकित सोनी ने उसकी स्कूटी रुकवाई। सरेराह मारपीट कर उसे खींचकर दुकान के अंदर ले गए और उसे निर्वस्त्र कर दिया। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने आभूषण बनाने वाले औजारों से उसे पीटा। उसके सिर और शरीर में गंभीर चोटें आईं। इतना ही नहीं खौफ फैलाने के लिए निर्वस्त्र हालत में दुकान के बाहर फेंक दिया।पीड़िता ने किसी तरह आड़ में छिप छिपाकर कपड़े पहने।

आरोप है कि उसे जान से मारने का प्रयास भी किया। इसी दौरान बहन का फोन युवती के पास पहुंचा। आपबीती बताने के बाद उसने पुलिस को सूचना दी। आरोपी दुकान में ताला डालकर भाग निकले।

एएसपी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवती का एक्सरे कराया गया है। मेडिकल परीक्षण और सीटी स्कैन सोमवार को कराया जाएगा। मेडिकल जांच रिपोर्ट और बयान के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। सरेराह बाजार में निर्वस्त्र करने की जांच हो रही है। प्राथमिक जांच में पहले से आरोपी दुकानदार और युवती में संबंध में होने का भी पता लगा है।

More news