प्रतापगढ़ में गरजे पीएम मोदी,कहा-10 साल पहले जो असंभव लगता था वो आज संभव हुआ
प्रतापगढ़ में गरजे पीएम मोदी,कहा-10 साल पहले जो असंभव लगता था वो आज संभव हुआ

16 May 2024 |  186





प्रतापगढ़।लोकसभा चुनाव के 4 फेज की वोटिंग हो चुकी है तो वहीं 3 फेज की वोटिंग होना बाकी है। सबसे अहम राज्य उत्तर प्रदेश है।जहां लोकसभा की 80 सीटें हैं।सभी राजनीतिक पार्टियां इन सीटों पर जीत का परचम लहराना चाहती हैं ताकि दिल्ली की सत्ता पर आसानी से काबिज हो सकें।इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बड़के जिले प्रतापगढ़ पहुंचे। यहां राजकीय इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए मोदी लगभग चार बजे पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी संगमलाल गुप्ता के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल पहले जो असंभव लग रहा था वो आज संभव हुआ है।इसके पीछे की वजह वोट की ताकत है।कैसे ये बदलाव कैसे आया,ये बदलाव, ये सफलता मोदी के कारण नहीं, ये आपके एक वोट के कारण हुआ है। ये आपके वोट की ताकत है कि आज दुनिया में हिंदुस्तान का डंका बज रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में OBC आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दे दिया है,कांग्रेस संविधान बदलकर ये नियम देश भर में लागू करना चाहती है,लेकिन पिछड़ों से विश्वासघात करने वाली सपा इस पर चुप बैठी है। ये लोग मोदी के खिलाफ वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं। उनके एक साथी ने बताया कि उन्होंने तो तय किया है कि उनकी सरकार बनेगी तो रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे और राम मंदिर पर फिर से ताला लगा देंगे,लेकिन ये लोग भूल रहे हैं कि ये मोदी है, मोदी के रहते धर्म के नाम पर दलितों-पिछड़ों के आरक्षण की लूट करने की बात ये सोच भी नहीं सकेंगे। मोदी के रहते रामलला दोबारा टेंट में जाएं भूल जाइए।

इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इंडिया गठबंधन में केवल वे लोग हैं जो देश के सैनिकों की वीरता पर सवाल उठाते हैं। उनका एजेंडा जम्मू-कश्मीर में फिर से धारा 370 लागू करना है।यह लोग पाकिस्तान के पास जाएंगे कबूतर उड़ाएंगे।वे यह भी कहते हैं कि वे सीएए को रद्द कर देंगे।पीएम ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं आज समाजवादी शहजादे से एक सवाल करना चाहता हूं। बुआ तो आपकी इतनी करीबी हैं कि बंगाल से यहां तक आपके पास आईं हैं,लेकिन क्या कभी आपने अपनी नई बुआ से पूछा कि वो बंगाल में यूपी बिहार वालों को बाहरी क्यों कहती हैं,बंगाल में जाने वाले यूपी के लोगों को टीएमसी गाली क्यों देती है।

पीएम मोदी ने कहा कि देश जब आजाद हुआ था तो भारत छह नंबर की अर्थव्यवस्था थी। कांग्रेस ने वर्षों शासन करने के बाद अर्थव्यवस्था को ग्यारह नंबर पर ला दिया था। 2014 के बाद भाजपा की सरकार आने के बाद कड़ी मेहनत के बाद अर्थव्यवस्था पांचवें स्थान पर लाया है।पीएम ने कहा कि कांग्रेस देश के विकास का मजाक बना रही है। सपा और कांग्रेस का मानना है कि देश का विकास अपने आप हो जाएगा।हमने शौचालय बनवाए तो सपा कांग्रेस ने कहा इससे क्या होगा,भाजपा ने पक्का घर गरीबों को दिया तो कहा कि क्या होगा।वर्षों शासन करने के बावजूद देश के पचासी फीसदी घरों में नल से जल नहीं आता था। हमने 14 करोड़ गरीबों तक पीने का पानी पहुंचाया।

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अमेठी से भगाए गए हैं और अब रायबरेली से भी भगाए जाएंगे। देश चलाना सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए बच्चों का खेल नहीं है। यह आपसे नहीं हो पाएगा। चार जून को बाद मोदी सरकार तो बनेगी ही बनेगी,लेकिन और बहुत कुछ होने वाला है। पीएम ने कहा कि चार जून के बाद इंडी गठबंधन टूट करके बिखर जाएगा खटाखट खटाखट। पराजय के बाद बलि के बकरे को खोजा जाएगा खटाखट खटाखट। शहजादे चाहे लखनऊ या दिल्ली वाले हों यह शहजादे गर्मी की छुट्टी पर विदेश निकल जाएंगे खटाखट खटाखट। किसी ने बताया है कि टिकट बुक कराने के लिए भी बोल दिया है।

More news