स्टेयरिंग फेल होने पर झोपड़ी में घुसी बस,एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 5 घायल
स्टेयरिंग फेल होने पर झोपड़ी में घुसी बस,एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 5 घायल

09 Jul 2024 |  36




हरदोई।उत्तर प्रदेश के हरदोई में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया।उन्नाव जा रही एक प्राइवेट बस की स्टेयरिंग फेल होने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी एक झोपड़ी में घुस गई,जिससे झोपड़ी के अंदर बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के शेखवापुर गांव की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह एक बस हरदोई से उन्नाव की तरफ जा रही थी। माधौगंज थाना क्षेत्र के शेखवापुर गांव के करीब बस की स्टेयरिंग फेल हो जाने से अनियंत्रित होकर एक झोपड़ीनुमा कच्चे मकान के अंदर घुस गई,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।मृतको में नहक्की पुत्री अलाउद्दीन,आयशा पत्नी उस्मान,सुफियान पुत्र सफी मोहम्मद, मोमिना पत्नी अली रजा की मौके पर मौत हो गई और 5 लोग मौके पर घायल हो गए।

गांव में मच गया कोहराम

हादसे की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएससी पहुंचाया,जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना जैसे उच्च अधिकारियों को मिली तो मौके पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह सहित आला अधिकारी पहुंचे और लोगों से पूछताछ कर जानकारी ली और घायलों को देखने सीएससी पहुंचकर उनका हालचाल लिया।

पहले भी हुई है दुर्घटना

बता दें कि कुछ महीने पहले इसी रोड पर एक ट्रक पलटने से गांव किनारे झोपड़ी में रह रहे आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी।जिला प्रशासन उसके बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर सका। नतीजा यह रहा की आठ मौतों के बाद दोबारा 4 लोगों की जान चली गई। फिलहाल जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह,पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी स्थानीय निवासियों से घटना के बारे जानकारी हासिल कर जल्द उचित व्यवस्थाओं की बात कही।

More news